Teknologi

Happy New Year 2076 wishes

Love Status

#97
‎देख_पगली‬ Mai तेरे ‪#‎दिल‬ ❤ का, #‎हक़दार‬ बनना ‪#‎चाहता‬ हु, #‎चौकीदार‬ नही.

#98
एक तो सुकुन और एक तुम, कहाँ रहते हो आजकल मिलते ही नही

#99
प्यार 💕 मोहब्बत आशिकी.. ये बस अल्फाज थे.. मगर.. जब तुम मिले..तब इन अल्फाजो को मायने मिले !!

#100
कई चेहरे लेकर लोग यहाँ जिया करते हैं , हम तो बस एक ही चेहरे से प्यार करते हैं , ना छुपाया करो तुम इस चेहरे को, क्योंकि हम इसे देख के ही जिया करते हैं

#101
रब से आपकी खुशीयां मांगते है, दुआओं 🤲 में आपकी हंसी मांगते है, सोचते हैं आपसे क्या मांगे, चलो आपसे उम्र भर की मोहब्बत 💞 मांगते है।

#102
हमारी कमियों को भुला कर जो हमे दिल से निभा ले, वो जिंदगी में कभी हाथ नही छोड़ता है।

#103
मेरी धड़कन की आवाज़ सुन्नी है तो मेरे सीने पर सर रख कर सुन, ये वादा है मेरा जिंदगी भर तेरे कानो में मेरी मोहब्बत गूंजेगी।

#104
ज़िन्दगी बहुत ख़ूबसूरत है, सब कहते थे, जिस दिन तुझे देखा, यकीन भी हो गया!

#105
दिलो जान से करेंगे हिफ़ाज़त उसकी बस एक बार वो कह दे कि मैं अमानत हूं तेरी।

#106
मेरी मोहब्बत #की हद ना तय कर पाओगे तुम, तुम्हें साँसों से भी ज्यादा मोहब्बत #करते है हम.

#107
तुमको देखा तो मौहब्बत भी समझ आई, वरना इस शब्द की तारीफ ही सुना करते थे..

#108
सुना है प्यार मे उड़ जाती है नींद, सुना है प्यार मे उड़ जाती है नींद, काश कोई हमें भी प्यार करे, क्योकि हमें बहुत आती है नींद.

Post a Comment

0 Comments