Teknologi

Happy New Year 2076 wishes

Facebook & Instagram Famous Attitude Status in Hindi

#13
#हम👈 😅 तो #नरम_पत्तों 🍃 की #शाख हुआ करते थे,😭 #छिले 😒 इतने गए कि👉 #खंजर 🔪 हो गए !!

#14
#झूठ 👎🏼इसलिए #बिक💰 जाता है #बाज़ार🌆 में😔 क्योंकि❗ #सच ✔को #ख़रीदने 💲की सबकी🌎👉 #औक़ात😈 नही❌ !!

#15
#कब_तक❓ #औरों के👉#सिर 👥 पर #नाचोगे,😂 #अंत_में 😏 #चलना🏃 😅 तो #खुद_के_पैरों# 👍🏼 पर ही है !!

#16
#हमें 👉कौन #डराएगा❓ #मौत के #मंजर💪🏻 से 😎 #साला👈 हम तो 👉#पिछवाड़ा👇 भी 👉"खुजाते"😛 हैं #खंजर से 🔪 !!

#17
#मुझे 😎 मेरे #वजूद की #हद 😅 तक 👉#मत जानिएगा,😪 #क्योंकि 😏 मैं #बेहद 😅 हूँ, #बेइंतिहा 😊 हूँ, #बेहिसाब 😎 हूँ

#18
#‎तुम्हारा‬ 👩 तो ‪#‎गुस्सा‬ 😡 भी ‪#‎इतना_प्यारा‬ 😘 हे के, ‪#‎दिलकरता‬ ❤ हे ‪#‎दिनभर‬ ☝ तुम्हे ‪#‎तंग_करते‬ 😍 रहैं ।

#19
#नज़र👁‍🗨👉 #झुककर और #औकात😏 में रहकर👆 #बात करना #सीख,😎 वरना #हम तो👉100 🚓नंबर वाली #गाड़ी में 👉बैठकर जाएगे, #लेकिन तुम 108🚑 में #लेटकर जाओगे !!

#20
#देख भाई👉 #मेरी _औकात😒 और दम😤 का #पता करना हैं तो 👉#मैदान में आना,😡 #भोलेनाथ👆 की #कसम😣 #तलवार 🔪भी तेरी👉 होगी और 100 #टुकड़े भी तेरे होंगे😎 !!

#21
वो #लोग 👉मुझे #ज़िन्दगी☺ जीने का #तरीका बता🧐 रहे है,☝ जिनकी #औकात😏 मेरे #_Attitude😎 के 👉बराबर भी नहीं❌ !!

#22
#औकात ने🗣👉कहा #उसे_पटा😍 ले, #_Attitude 😏 ने कहा👉#उस 👰 _जैसी 10 👈ओर #Side मे #हटा दे😎😎 !!

#23
#Coins💰 Always 👉Makes #Sounds,🔊 But The #Currency Notes💸 are Always Silent😷. That"s Why✔️ i'm #Always _Calm and _Silent😆 !!

#24
#देख_Pagli👀 👉इतना #Attitude मत ❌ 👉दिखा, #जब हम 👬#स्कूल🏫 में थे.😒 #तब तेरे👉#जैसी _लड़कियों 🙎से तो #हम "Homework"📖✍ _करवाते थे !!

Post a Comment

0 Comments