Teknologi

Happy New Year 2076 wishes

Facebook & Instagram Famous Attitude Status in Hindi

#25
#तू लाख #भुला🤷 के #देख👀👉#मुझे, में फिर भी 👉#याद आऊंगा,😎 तू _पानी 🥤पे पे के #थक😡 जाएगी, मै 👉#हिचकिया बन-बन के #सताऊंगा🤩 !!

#26
#बेटा👉 #छोड़ ये #हथियारों⚒🔪 🔫की #बाते,👊तू #हम से क्या❓#टकराएगा💢 अगर #मैंने😏फैक के👉#मारा एक #STATUS👊 तू #उसी से #मर👆 जाएगा !!

#27
👆#हुकूमत "Google" का👉 #ख्वाब हैं,😎 पर "Youtube" भी लाजवाब🔥 हैं, अगर "Instagram" 📲की 👆#लड़कियां 🙎#शबाब है, तो #मेरे 👉👬यार👬 भी #नवाब" है !!

#28
#😎हाथ मे 🏍BIKE हो और #Speed "दमदार" हो, ☄ साथ मे मेरे👉#यार👬 हो और #देखने वाली 😮हर #LADKI 👈 Ye बोले.. *काश*😘 यही 👈मेरा #PYAAR हो..😍👌 !!

#29
‪#‎कैसे‬ ☝ हो ‪#‎जाऊँ‬ 😌 ‪#‎मैं_तुम‬ 👦 से ‪#‎जुदा‬, 😔 ‪#‎धडकन_के_बग़ैर‬ 💓 कोई ‪#‎जिन्दा_रह‬ ☝ सकता है ‪#‎भला‬.

#30
पानी में तैरना सिख लीजिए मेरे दोस्तों...* *आंखों में डूबने का अंजाम बुरा होता है...*

#31
💞💖 *दूर रहकर भी तुम्हारी हर ख़बर रखतें हैं..*.!! *हम पास तुम्हें कुछ इस कदर रखते है...*!!💖💞

#32
तुझे भुलाने की हरदिल कोशिश करती हूँ... . . मेरी रफ़्तार धीमी है ज़रा सा वक्त दे मुझको

#33
दूरियों से ही तो पता चलता है की, नज़दीकियाँ कितनी खास होती है|

#34
तुम रखा करो कोशिश यूँ ही गुलाब सा खिलने की..💞 💖इस दिल में रहेगी ख़्वाहिश तुमसे बार~बार मिलने की ..

#35
*.रस्म एक खास* *निभाना सीखो*💕 💕 *किसी को अपना बनाना है तो* *पहले उसका बन जाना सीखो.*💕💕

#36
ना जाने कैसा virus है तेरी 💏 यादो में तुझे सोच कर ही 💗💗 अक्सर दिल hang हो जाता है

Post a Comment

0 Comments